Skip to content
हिंदी न्यूज़ » मूवी मसाला » Alia Bhatt से Neha Dhupia तक – ये अभिनेत्रियां शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट

Alia Bhatt से Neha Dhupia तक – ये अभिनेत्रियां शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट

  • by
Alia Bhatt to Neha Dhupia - actresses who got pregnant before marriage
Advertisements

बॉलीवुड के मशहूर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। आलिया भट्ट ने अब एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है और दोनों अब प्राउड पेरेंट्स बन चुके हैं। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के जन्म की खुशियां फैंस के साथ शेयर कीं। खैर, आलिया भट्ट ने अपनी शादी के सात महीने के अंदर ही अपनी बच्ची को जन्म दिया है। बता दें कि न केवल आलिया बल्कि बॉलीवुड में कई अन्य अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने अपनी शादी से पहले ही गुड न्यूज़ दे दी थी।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी कर ली। अभिनेत्री ने 27 जून को एक प्यारी सी तस्वीर के साथ अपनी प्रेगनेंसी अन्नोउंस की। 6 नवंबर को, उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया।

Advertisements
Advertisements

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता ने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपनी पहली बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया। उन्होंने सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी की परवरिश की।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने मई 2018 में अभिनेता अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी कर सभी को हैरान कर दिया। इसके ठीक एक महीने बाद, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी रिवील की। शादी के वक्त एक्ट्रेस तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं।

सारिका

अभिनेता कमल हासन से शादी करने से दो साल पहले सारिका प्रेग्नेंट (श्रुति हासन) हो गईं थीं ।

नतासा स्टेनकोविक

एक्ट्रेस, मॉडल और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टेनकोविक शादी से पहले गर्भवती हो गईं थीं। हालांकि, इस कपल ने 2020 में अपनी सगाई की घोषणा की।

Updated On: November 8, 2022 9:32 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version