सोनू सूद के बाद अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश भी हुए कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच बॉलीवुड जगत से भी बुरी खबर आई है. अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के बाद अब अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और नील नितिन मुकेश (Niel Nitin Mukehs) भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए है.

Advertisements

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच बॉलीवुड जगत से भी बुरी खबर आई है. अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के बाद अब अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और नील नितिन मुकेश (Niel Nitin Mukehs) भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए है. दोनों अभिनेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी.

अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर कोरोना पॉजिटिव की जानकारी देते हुए लिखा “मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं भले ही एसिम्पटोमैटिक हूं, लेकिन मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और आवश्यक चिकित्सा देखभाल प्राप्त कर रहा हूं. पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोग कृपया सावधानी बरतें। यह हमारे लिए बहुत डरावना समय है, लेकिन अगर हम थोड़े समय के लिए जागरूक और बुद्धिमान हो जाएं, तो लंबे समय तक लाभ मिलेगा। साथ में हम कर सकते हैं और हम कोरोना से लड़ेंगे।”

Advertisements

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने और अपने परिवार के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, “घर पर रहने सहित सभी आवश्यक सावधानियों के बावजूद, दुर्भाग्यवश, मैं और मेरे परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गए हैं. हम सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और हमारे डॉक्टर के निर्देश अनुसार दवाईयां ले रहे हैं. आपके सभी प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है. कृपया स्थिति को हल्के में न लें।”

Advertisements

सोनू सूद भी हुए कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें, इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. सोनू सूद ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को क्वरांटीन कर लिया है और सभी सावधानी बरत रहा हूं, लेकिन चिंता की बात नहीं है मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा. ये जरूर याद रखें कि मैं आपकी हर मुसीबत में मदद करने के लिए तैयार हूं.’ इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर लोग उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे.

India Newsin Hindi के लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे TWITTERपेज से.

Updated On: April 18, 2021 4:44 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *