बीजेपी सांसद किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री और चंडीगढ़ से बीजेपी के सांसद किरण खेर (Kirron Kher) को प्लाज्मा कोशिकाओं के एक कैंसर मल्टीपल मायलोमा (Multiple myeloma) हो गया है और उनका इलाज चल रहा है.

Advertisements

बॉलीवुड अभिनेत्री और चंडीगढ़ से बीजेपी के सांसद किरण खेर (Kirron Kher) को प्लाज्मा कोशिकाओं के एक कैंसर मल्टीपल मायलोमा (Multiple myeloma) हो गया है और उनका इलाज चल रहा है. इसकी जानकारी उनके पति और अभिनेता अनुपम खेर और बेटे सिकंदर खेर ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए शेयर की है.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट कर लिखा है, ‘चूंकि अफवाहों से स्थिति बेहतर नहीं हो सकती है इसलिए सिकंदर और मैं इस बारे में सभी को सूचित करना चाहते हैं कि किरण को मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार का ब्लड कैंसर हुआ है। उनका अभी इलाज चल रहा है और हमें यकीन है कि वह पहले से अधिक मजबूत होकर बाहर निकलेंगी। हम बहुत खुश हैं कि उसकी देखभाल डॉक्टरों की एक बहुत अच्छी टीम कर रही है। वह हमेशा से एक फाइटर रही हैं और चीजों का डटकर सामना करती रही हैं।’

Advertisements

खेर ने आगे लिखा, ‘वह पूरे दिल से लोगों को प्यार करती हैं और इसीलिए उन्हें प्यार करने वाले लोग भी बहुत सारे हैं। लिहाजा आप अपना प्यार और दुआएं (अपने दिल) में उसे भेजते रहें। वह ठीक हो रही हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए हमारी ओर से धन्यवाद – अनुपम और सिकंदर.’

Advertisements

India News,Entertainment NewsऔरLifestyle Newsin Hindi के लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारेFACEBOOKऔरTWITTERपेज से.

Updated On: April 1, 2021 6:50 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *