तेलगु सुपरस्टार Junior NTR हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित होने की खबर आई है. अभिनेता ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी है.

तेलगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
तेलगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Advertisements

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित होने की खबर आई है. अभिनेता ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी है. जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने कोविड 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और खुद को खुद को आइसोलेट कर लिया है.

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्वीट करके बताई. उन्होंने कहा, मैंने कोविड 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. कृपया चिंता मत करें, मैं बिल्कुल ठीक हूं. मेरे परिवार और मैंने खुद को अलग कर लिया है और हम डॉक्टरों की देखरेख में सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ संपर्क में थे वे सभी परीक्षण करा लें और सुरक्षित रहें.

Advertisements

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एसएस राजामौली की आगामी फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर, राम चरण के साथ दिखाई देंगे. फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट भी हैं.

Advertisements

India Newsin Hindi के लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे TWITTERपेज से.

Updated On: July 3, 2022 7:54 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *