Indian Railways News: क्या बढ़ेगा ट्रेनों का किराया? भारतीय रेलवे ने दिया ये जवाब

Indian Railways News: रेलवे ने कहा कि ट्रेनों में किराया बढ़ोतरी का फिलहाल कोई विचारा नहीं है. भारतीय रेलवे ने मीडिया को सलाह देते हुए कहा कि ट्रेनों में किराया बढ़ाने की खबर को प्रकाशित एवं सर्कुलेट ना करें.

Advertisements

Indian Railways News: भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने ट्रेनों का किराया बढ़ाए जाने की खबरों का खंडन किया है. रेलवे ने कहा कि कुछ मीडिया रिपोर्टस में बताया जा रहा है कि ट्रेनों के यात्री किराए में कुछ बढ़ोतरी की संभावना है. जबकि ट्रेनों के किराया बढ़ाने की खबर निराधार और तथ्यहीन है.

रेलवे ने कहा कि ट्रेनों में किराया बढ़ोतरी का फिलहाल कोई विचारा नहीं है. भारतीय रेलवे ने मीडिया को सलाह देते हुए कहा कि ट्रेनों में किराया बढ़ाने की खबर को प्रकाशित एवं सर्कुलेट ना करें.

Advertisements

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने हाल ही में कहा था कि रेलवे 6 जनवरी से ट्रेनों का किराया बढ़ाने पर विचार कर रही है. रेलवे के किराया बढ़ाने की खबरों का खुद खंडन किया है. वहीं, पीआईबी ने भी फैक्ट चेक के माध्यम से ट्रेनों के किराया बढ़ाने की खबर को पूरी तरह भ्रामक बताया है. रेलवे ने ट्रेनों का किराया बढ़ाने की कोई योजना नहीं बनाई है.

Advertisements

Source: Aaj Tak

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहेंन्यूज़ आधारके साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newsaadhaarऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@news_aadhaarपर क्लिक करें.

Updated On: September 24, 2023 12:04 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *