83 Movie Release Date: रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ इस दिन होगी रिलीज, यहां जानिए डेट

83 Movie Release date: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म ’83’ के रिलीज डेट की घोषणा हो गयी है.

Advertisements

83 Movie Release date: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म ’83’ के रिलीज डेट की घोषणा हो गयी है. रणवीर की यह फिल्म 4 जून को देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ’83’ फिल्म के रिलीज की घोषणा खुद अभिनेता रणवीर ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से की है. फिल्म 1983 में भारत के क्रिकेट विश्वकप जितने पर आधारित है.

आपको बता दें, रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका तो वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान है और फिल्म का प्रोडक्शन रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के तले हुआ है. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा.

Advertisements

आपको बता दें, यह फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप जीतने के साथ ही भारत को विश्व में एक अलग पहचान दिलाई और फिल्म ’83’ में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के जीवन सफर को दर्शाया गया है.

Advertisements

India News,Entertainment NewsऔरLifestyle Newsin Hindi के लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारेFACEBOOKऔरTWITTERपेज से.

Updated On: February 20, 2021 9:32 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *