PHOTOS: मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने बताई अपनी फेवरिट एसेसरीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की. इसमें वह आइने के सामने खड़ी हैं और उनके कंधे पर बेटी वामिका का मुंह साफ करने का कपड़ा है.

Advertisements

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की. इसमें वह आइने के सामने खड़ी हैं और उनके कंधे पर बेटी वामिका का मुंह साफ करने का कपड़ा है. तस्वीर में अनुष्का बहुत फिट नजर आ रही है.

तस्वीर शेयर करते हरे अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है, ‘मौजूदा पसंदीदा एसेसरी- बर्प क्लोथ (बच्ची का मुंह पोंछने का कपड़ा). ‘ अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर उनके प्रशंसक खूब प्रतिक्रिया भी दें रहे है. आपको बता दें कि, अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया है.

Advertisements

Advertisements

बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, ‘हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया है. आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया. आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया.’

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहेंन्यूज़ आधारके साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newsaadhaarऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@news_aadhaarपर क्लिक करें.

Updated On: February 9, 2021 9:36 am

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *