Assembly Election 2021: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल और असम में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2021) का बिगुल बज चुका है. इस दौरान बड़े-बड़े नेता चुनावी सभा में व्यस्त है. इस क्रम में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पश्चिम बंगाल और असम में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे.

Advertisements

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2021) का बिगुल बज चुका है. इस दौरान बड़े-बड़े नेता चुनावी सभा में व्यस्त है. इस क्रम में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पश्चिम बंगाल और असम में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे. पीएम मोदी ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर बताया कि वह शनिवार को पश्चिम बंगाल और असम में अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे और अपने विकास का एजेंडा बताएंगे.

Advertisements

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘कल (शनिवार) और परसों (रविवार) असम तथा पश्चिम बंगाल में रहूंगा। 20 मार्च को मैं पश्चिम बंगाल के खडगपुर और असम के छाबुआ में रैली को संबोधित करूंगा। अपने भाषण के दौरान मैं बीजेपी के विकास के एजेंडे के बारे में विस्तार से बताऊंगा।’

Advertisements

India News,Entertainment NewsऔरLifestyle News in Hindiके लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारेFACEBOOKऔरTWITTERपेज से.

Updated On: March 20, 2021 10:02 am

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *