Happy Diwali 2020 Wishes: दिवाली पर अपनों को इन फोटोज़ से दें बधाई और शुभकामना संदेश

Happy Diwali 2020 Wishes: दिवाली पर अपनों को इन फोटोज़ से दें बधाई और शुभकामना संदेश (Image Source: Pixabay)
Happy Diwali 2020 Wishes: दिवाली पर अपनों को इन फोटोज़ से दें बधाई और शुभकामना संदेश (Image Source: Pixabay)
Advertisements

Happy Diwali 2020 Wishes Images: इस साल दीपों का पर्व दिवाली 14 नवंबर 2020 को मनाया जा रहा है. दीपावली का त्यौहार कार्तिक मास की आमवस्या को मनाया जाता है. इस दिन लोग अपने घर की साफ-सफाई करके शाम को माता लक्ष्मी और गणेश की पूजा करते है. हिंदू धर्म में ये पर्व बहुत ही खास है, मान्यता है कि इस दिन भगवान् श्रीराम श्रीलंका में रावण का वध करके 14 साल बाद अपने घर अयोध्या वापस आये थे. उस दिन अयोध्यावासियों ने दीप जलाकर उनका स्वागत किया था.

इस साल छोटी दिवाली यानि नरक चतुर्दशी का पर्व दिवाली की दिन ही मनाया जायेगा. इस पर्व को रोशन बनाने के ल‍िए आप अपनों और रिश्तेदारों को इसकी बधाई जरूर दें. इसलिए आज हम आपके लिए दिवाली 2020 के पर्व को ख़ास बनाने के लिए फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर करने के लिए Happy Diwali 2020 Wishes, Messages, Images, Quotes, WhatsApp Status in Hindi दिवाली शुभकामनायें और संदेश लेकर आये है जिन्हें शेयर कर सकते हैं.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहेंन्यूज़ आधारके साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newsaadhaarऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@news_aadhaarपर क्लिक करें.

Updated On: February 12, 2023 1:40 pm

Advertisements

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *