Reliance Jio Plan: ये हैं 2GB डेटा वाले प्रीपेड प्लान, कम कीमत में पाएं ज्यादा फायदे

Reliance Jio Prepaid Plan: अगर आप अभी भी घर से काम कर रहे हैं तो उसके लिए आपको और इंटरनेट की जरूरत है। ठीक से काम करने के लिए, आपके स्मार्टफोन में उचित डेटा होना चाहिए।

Reliance Jio Plan ये हैं 2GB डेटा वाले प्रीपेड प्लान, कम कीमत में पाएं ज्यादा फायदे
Reliance Jio Plan ये हैं 2GB डेटा वाले प्रीपेड प्लान, कम कीमत में पाएं ज्यादा फायदे
Advertisements

Reliance Jio Prepaid Plan: अगर आप अभी भी घर से काम कर रहे हैं तो उसके लिए आपको और इंटरनेट की जरूरत है। ठीक से काम करने के लिए, आपके स्मार्टफोन में उचित डेटा होना चाहिए। हालाँकि डेटा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए इंटरनेट आवश्यकताएँ भिन्न हो सकती हैं। जैसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, ऑफिस सर्वर से रिमोट एक्सेस और बहुत कुछ के लिए एक निश्चित मात्रा में डेटा की आवश्यकता होती है। तो हम आपको ऐसे डेटा प्लान के बारे में बता रहे हैं जो Reliance Jio ऑफर करते हैं और इनमें रोजाना कम से कम 2GB डेटा मिलता है।

Reliance Jio Rs 749 Recharge Plan

Reliance Jio के 749 रुपये के प्लान की वैधता 90 दिनों की है। डेटा के लिए इस प्लान में 2GB डेटा यानी कुल 180GB डेटा मिलता है. एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और इसके साथ ही आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा

Advertisements

Reliance Jio Rs 299 Recharge Plan

Reliance Jio का 299 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी देता है। डेटा को देखें तो इस प्लान में 2GB डेटा यानि कुल 56GB डेटा मिलता है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Reliance Jio Rs 3227 Recharge Plan

Reliance Jio के 3227 रुपये के प्लान की वैधता 365 दिनों की है। डेटा की बात करें तो इस प्लान में 2GB डेटा यानि कुल 730GB डेटा मिलता है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। और इसके साथ ही आपको Prime Video Mobile Edition, JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा

Advertisements

Reliance Jio Rs 2999 Recharge Plan

Reliance Jio के 2999 रुपये के प्लान की वैधता 365 दिनों की है। डेटा को देखें तो इस प्लान में 2.5GB डेटा मिलता है, यानी कुल 912.5 GB डेटा। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और इसके साथ ही आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Reliance Jio Rs 1099 Recharge Plan

Reliance Jio का 1099 रुपये का प्लान 84 दिनों की वैधता देता है। डेटा की बात करें तो इस प्लान में आपको 2GB डेटा यानि कुल 168GB डेटा मिलता है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और इसके साथ ही आपको Netflix(Mobile), JioTV, JioCinema और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Advertisements

Reliance Jio Rs 805 Recharge Plan

Reliance Jio के 805 रुपये वाले प्लान की वैधता 84 दिनों की है। डेटा की बात करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 2GB डेटा यानि कुल 168 GB डेटा मिलता है। इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस एसएमएस के लिए मिलते हैं। इस प्लान में वॉयस कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और इसके साथ ही आपको ZEE5, JioTV, JioCinema और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Reliance Jio Rs 533 Recharge Plan

Reliance Jio के 533 रुपये के प्लान की वैधता 56 दिनों की है। डेटा की बात करें तो इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा यानि कुल 112GB डेटा मिलता है। एसएमएस के मामले में इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग को ध्यान में रखते हुए इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

Reliance Jio Rs 598 Recharge Plan

Reliance Jio के 598 रुपये के प्लान की वैधता 28 दिनों की है। डेटा की बात करें तो इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा मिलता है, यानी कुल 56 GB डेटा। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और इसके साथ ही आपको Disney+Hotstar, JioTV, JioCinema और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Reliance Jio Rs 299 Recharge Plan

Reliance Jio के 299 रुपये के प्लान की वैधता 28 दिनों की है। डेटा की बात करें तो इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा यानि कुल 56GB डेटा मिलता है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा है।

Reliance Jio Rs 249 Recharge Plan

Reliance Jio के 249 रुपये के प्लान की वैधता 23 दिनों की है। डेटा की बात करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 2GB डेटा यानि कुल 46GB डेटा मिलता है। एसएमएस के मामले में इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Updated On: November 26, 2023 8:04 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *