एम एस धोनी और बेटी जीवा एक साथ पहली बार विज्ञापन में नजर आएंगे, फोटो वायरल

भरतीय क्रिकेट टीम के भूतपूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इस समय अपना समय अपनी फॅमिली के साथ बिता रहे है.

Advertisements

भरतीय क्रिकेट टीम के भूतपूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इस समय अपना समय अपनी फॅमिली के साथ बिता रहे है. सोशल मीडिया पर धोनी और उनकी बेटी जीवा का फोटो और तस्वीर हमेशा वायरल होते रहते है. धोनी इस समय इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं. रिटायरमेंट के बाद धोनी (MS Dhoni) ऑर्गेनिक खेती कर रहे हैं. उनके सब्जियों को लोग काफी पसंद कर रहे है.

आपको बता दें, महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का झारखंड में एक बहुत बड़ा फार्म हाउस है. जो कि 55 एकड़ में फैला हुआ है. इस फॉर्म हाउस में इस समय स्‍ट्रॉबेरी, गोभी, टमाटर ब्रोकली , मटर, ओल की खेती बड़े पैमाने पर हो रही है.

Advertisements

ऑर्गेनिक खेती के साथ ही धोनी इस समय बहुत से विज्ञापन में काम भी कर रहे हैं. अब इसी कड़ी में धोनी का नया विज्ञापन नजर आएगा. जी हाँ, धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ अब एक विज्ञापन में दिखेंगे. कैडबरी ब्रांड की ओरियो बिस्कुट ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है.

ओरियो बिस्किट का एड में Mahendra Singh Dhoni और जीवा

ओरियो ने अपने इंस्टाग्राम पर धोनी और जीवा की तस्वीर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘देखिए किसने फील्ड में खेलने के लिए एंटर किया है। जुड़े रहिए ओरियो इंडिया के साथ 2021 में फन के लिए। महेंद्र सिंह धोनी और जीवा धोनी।

Advertisements
View this post on Instagram

A post shared by Oreo (@oreo.india)

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहेंन्यूज़ आधारके साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newsaadhaarऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@news_aadhaarपर क्लिक करें.

Updated On: January 4, 2021 12:42 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *