Farmers Protest: राज्य सभा में 8 फरवरी को बोल सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी

संसद के बजट सत्र में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 8 फरवरी 2021 को राज्यसभा में संबोधन कर सकते हैं.

Advertisements

Farmers Protest: संसद के बजट सत्र में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) के अभिभाषण के धन्यवाद (Motion of Thanks) प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 8 फरवरी 2021 को राज्यसभा में संबोधन कर सकते हैं. प्रधानमंत्री मोदी के इस दिन के भाषण पर सभी की निगाहें हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विपक्षी सदस्यों की ओर से कृषि कानूनों (Agriculture Law) पर उठाए गए सभी सवालों पर पीएम मोदी अपने भाषण में जवाब दे सकते हैं. तीनों कृषि कानूनों के औचित्य पर सदन में उनके बोलने के काफी मायने होंगे.

Advertisements

Advertisements

इस वक्त संसद के बजट सत्र में कृषि कानूनों पर लोकसभा में रोज हंगामा हो रहा है, जिससे कई बार सदन स्थगित करना पड़ी। हालांकि, राज्य सभा में पिछले दो दिन से लगातार बहस चल रही है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहेंन्यूज़ आधारके साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newsaadhaarऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@news_aadhaarपर क्लिक करें.

Updated On: February 5, 2021 2:12 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *