Radhe Shyam Teaser: प्रभास की फिल्म राधेश्याम का प्री-टीजर रिलीज, जबरदस्त लुक में आए नजर

Radhe Shyam Teaser: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम का आज प्री-टीजर (Radhe Shyam Teaser) लांच किया गया.

Advertisements

Radhe Shyam Teaser: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम का आज प्री-टीजर (Radhe Shyam Teaser) लांच किया गया. फिल्म प्रभाष एक लवर बॉय की भूमिका में नजर आएंगे. टीजर की शुरूआत प्रभास की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के लुक से होती है जिसे ‘साहो’ तक दिखाया गया है, जिसके बाद उन्हें शाम को हल्की बर्फबारी के बीच चलते हुए दिखाया गया है.

राधे श्याम फिल्म की अनाउंसमेंट पिछले साल 2020 में की गई थी. फिल्म में प्रभास के आलावा पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में है. जो प्रभास के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. राधे श्याम फिल्म का मेन टीजर (Radhe Shyam Teaser) वैलेन्टाइन्स डे के दिया यानी 14 फरवरी को रिलीज किया जाएगा.

Advertisements

फिल्म Radhe Shyam Teaser यहां देखें-

आपको बता दें, राधेश्याम एक मल्टीलिंगुअल फिल्म है. फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार है. फिल्म में सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहेंन्यूज़ आधारके साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newsaadhaarऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@news_aadhaarपर क्लिक करें.

Updated On: February 6, 2021 9:34 pm

Advertisements

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *