Samantha Akkineni Photo: तेलगु एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी शेयर की अपनी खूबशूरत तस्वीर

साउथ फिल्म की एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहित है. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है.

Advertisements

साउथ फिल्म की एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहित है. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. उनकी खूबशूरती के दीवाने बहुत है. हाल ही में सामंथा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो बहुत खूबशूरत लग रही है.

तेलगु एक्ट्रेस सामंथा (Samantha Akkineni) ने शुक्रवार को अपनी एक मोनोक्रोम फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमे वो बहुत सुंदर नजर आ रही है. इस तस्वीर में सामंथा बॉब कट में नजर आ रही हैं, उन्होंने आंखों में काजल लगाया हुआ है और वह बहुत प्यारी लग रही हैं.

Advertisements

तस्वीर शेयर करते हुए समांथा ने फोटो कैप्शन में लिखा है, ‘ हाय, कुछ देर हो गई है.’

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की फोटो यहां देखें-

Samantha Akkineni photos
Samantha Akkineni/Instagram

आपको बता दें, सामंथा अक्किनेनी ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में दिखाई देंगी. इस सीरीज में मनोज बाजपेयी, शरद केलकर मुख्य भूमिका में है. रिलीज को लेकर अभी तक कोई सूचना सामने नहीं है.

Advertisements
Samantha Akkineni Latest Photo
Samantha Akkineni/Instagram

बता दें, यह सीरीज 12 फरवरी को रिलीज होना था लेकिन किन्ही कारणों से इसे गर्मियों तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

India News,Entertainment NewsऔरLifestyle Newsin Hindi के लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारेFACEBOOKऔरTWITTERपेज से.

Advertisements

Updated On: February 27, 2021 6:23 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *