शाहरुख खान बेटी को किस करने वाले बॉयफ्रेंड का कर देंगे ये हाल – जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं, जिसकी झलक उनके सोशल एकाउंट पर भी दिख जाती है।

Advertisements

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं, जिसकी झलक उनके सोशल एकाउंट पर भी दिख जाती है। वहीं पिता के तौर पर शाहरुख जितने लविंग हैं उतने ही प्रोटेक्टिव भी हैं। जिसके बारे में उन्होंने खुद एक चैट शो के दौरान खुलासा किया था। यहां पर एक सवाल के दौरान शाहरुख खान ने सबके सामने धमकी दे डाली थी सुहाना खान को अगर कोई लड़का किस करने की कोशिश करेगा तो वो उसका बुरा हाल कर देंगे। शाहरुख की बातें सुनकर सभी चौंक गए थे।

दरअसल, शाहरुख खान एक बार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे। इस दौरान बातों ही बातों में करण ने शाहरुख से सवाल किया कि ‘आपकी बेटी 16 साल की हो गई है, क्या आप उस शख्स को जान से मार दोगे, जिसने आपकी बेटी को किस किया’। इस पर जवाब देते हुए शाहरुख फौरन बोले- ‘मैं उसके होंठ उखाड़कर फेंक दूंगा’। ये सुनते ही आलिया और करण पहले हैरान हुए लेकिन बाद में हंस पड़े।

Advertisements

Advertisements

इस शो के दौरान करण ने बताया कि शाहरुख पिता के तौर पर किस कदर प्रोटेक्टिव हैं। उन्होंने कहा- ‘मुझे भी ऐसा ही लगता है, आपकी बेटी 16 साल की है और मैं जानता हूं कि आप उस पर नजर रख रहे हैं। और उसे ये बिल्कुल पसंद नहीं है’। ये सुनकर आलिया कहती है कि ‘मुझे लगता था कि शाहरुख का बच्चों से दोस्ती का रिश्ता है, मैंने सेट पर भी देखा है उन्हें बच्चों के साथ’।

हालांकि, शाहरुख स्टॉकिंग की बात से इनकार कर देते हैं। वो कहते हैं कि ‘मैं बस जानकारी रखना चाहता हूं’। करण का कहना है कि ‘शाहरुख अपने परिवार को लेकर ‘डर’ के किरदार की तरह बर्ताव करते हैं। चाहे वो उनकी पत्नी हों, बेटी हों या भी बेटे’।

Advertisements

India News,Entertainment NewsऔरLifestyle News in Hindiके लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारेFACEBOOKऔरTWITTERपेज से.

Updated On: March 17, 2021 8:51 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *