बनारस में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरने से 12 की मौत, पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार शाम को बड़ा हादसा हुआ है। कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन पुल का एक बड़ा हिस्सा गिर गया।

Advertisements

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार शाम को बड़ा हादसा हुआ है। कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन पुल का एक बड़ा हिस्सा गिर गया। इसकी चपेट में कई वाहन आ गए। जिससे मौके पर चीख-पुकार और अफरा तफरी मच गई। हादसे में 10 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। अभी 50 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार शाम को बड़ा हादसा हुआ है। वहा एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने से 12 लोगों की मौत हो गई. घटना में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. पिलर के नीचे कई गाडिय़ां भी दब गई हैं।

Advertisements

स्पैन गिरने के कारण बस सहित छह गाडिय़ां फंसी हैं। छह क्रेन स्पैन को उठाने में लगी हैं। यह राहत कार्य आधा घंटा से चल रहा है।

वाराणसी जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को बचाना शुरू किया। प्रशासन ने भी रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

Advertisements

ये फ्लाईओवर कैंट इलाके के पास जीटी रोड पर कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज पर मौजूद हैं, जिस पर काफी समय से निर्माण कार्य चल रहा था. मंगलवार को शाम अचानक इसका एक हिस्सा गिर गया. घटनास्थल का नजारा बड़ा ही वीभत्स है। निर्माणाधीन पिलर के नीचे चार कारें, पांच ऑटो, एक सिटी बस और कई बाइक आईं हैं। अभी मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। हालांकि अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के कैंट एरिया में हुए दर्दनाक हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है और मदद के लिए दो मंत्रियों को रवाना किया है। घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व मंत्री नीलकंठ तिवारी को मदद के लिए भेजा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर गहरा दुःख जताया है और उन्होंने ने ट्वीट में अपनी गहरी सवेंदना को लिखा है.

Updated On: November 30, 2022 2:28 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *