कंगना रनौत को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की धमकी, कहा- किसानों से मांगे माफी नहीं तो रोक देंगे शूटिंग

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Dhakad) की शूटिग इस समय मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में चल रही है.

Advertisements

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Dhakad) की शूटिग इस समय मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में चल रही है. कुछ दिन पहले कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी की थी. जिसमे उन्होंने आंदोलनकारी किसानों के लिए आतंकवादी शब्द का उपयोग किया था. उनके इस ट्वीट को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना से माफी मांगने को कहा है और अगर वे ऐसा नहीं करती है तो उनकी फिल्म की शूटिंग को रोकने की धमकी दी हैं.

वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कंगना को भरोसा दिलाया है कि उन्हें डरने की जरुरत नहीं है. आपको बता दें, कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Advertisements

बता दें, कंगना ने किसान आंदोलन का विरोध करते हुए कई ट्वीट्स किए हैं, जिनके जरिए कंगना ये भी कह चुकी हैं कि किसान बिल के बारे में गलत सूचना फैलाई जा रही है.

India News, Entertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK और TWITTER पेज से.

Advertisements

Updated On: February 11, 2021 6:29 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *