Liger Movie Release Date: विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ इस दिन होगी रिलीज

Liger Movie Release Date: साऊथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अपकमिंग मूवी लाइगर (Liger) इस साल 9 सिंतबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

Advertisements

Liger Movie Release Date: साऊथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अपकमिंग मूवी लाइगर (Liger) इस साल 9 सिंतबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. फिल्म रिलीज होने की तारीख की जानकारी खुद विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम के द्वारा दी है.

विजय देवरकोंडा ने फिल्म के रिलीज डेट को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘रिलीज की तारीख पर बात बन चुकी है, इंडिया। 9 सितंबर, 2021 को हम आ रहे हैं। #LIGER #SaalaCrossbreed.’ बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोडूसर करण जौहर ने भी इसी पोस्टर को अपने सोशल मीडिया शेयर किया है.

Advertisements

करण ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘दुनियाभर में धूम मचाने के लिए अब हम तैयार हैं। हैशटैगलाइगर दुनियाभर में 9 सितंबर को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज हो रही है।’

Advertisements

आपको बता दें, विजय देवरकोंडा के इस फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ है और फिल्म के निर्माता करण जौहर है. फिल्म में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे,चार्मी कौर और अपूर्व मेहता मुख्या भूमिका में है.

India News, Entertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK और TWITTER पेज से.

Updated On: February 11, 2021 7:03 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *