Mahindra Scorpio BS6 भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानिए कीमत और फीचर्स

भारत की ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने स्कॉर्पियो और XUV500 डीजल का BS6 वर्जन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने लॉकडाउन के बीच Mahindra Scorpio BS6 एसयूवी की बुकिंग भी शुरू कर दी है.

Advertisements

भारत की ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने स्कॉर्पियो और XUV500 डीजल का BS6 वर्जन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने लॉकडाउन के बीच Mahindra Scorpio BS6 एसयूवी की बुकिंग भी शुरू कर दी है. इसके साथ ही इन दोनों मॉडलों की कीमतें भी बढ़ा दी गई हैं. कंपनी ने नयी Scorpio BS6 की कीमत को अपने आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट कर दिया है. महिंद्रा की वेबसाइट से जाकर आप Scorpio BS6 को 5 हजार रुपये की टोकन राशि देकर बुक कर सकते है. तो आइए जानते है Mahindra Scorpio BS6 के फीचर्स और कीमत के बारे में –

Mahindra Scorpio BS6 Price

कंपनी के वेबसाइट के मुताबिक Mahindra Scorpio BS6 की एक्स शोरूम की कीमत 12.40 से शुरू होकर 16 लाख रुपये तक है. कंपनी ने हाल में स्‍कॉर्पियो का S9 वैरिएंट उतारा था. इसकी कीमत 13.99 लाख रुपए एक्‍सशोरूम दिल्‍ली है. इसमें टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम से लेकर कई आकर्षक फीचर दिए गए हैं.

Advertisements

Mahindra Scorpio BS6 Features

कंपनी के मुताबिक, नयी स्कॉर्पियो में 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन मिलेगा जो 138bhp का पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है. S5 वेरिएंट में इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल, जबकि अन्य वेरिएंट के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिलेगा. बीएस6 मॉडल में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं दिया गया है.

सेफ्टी की बात करें, तो इस नयी SUV में डुअल एयरबैग्स, ABS, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, पैनिक ब्रेक इंडीकेटर, कॉलैप्सिबल स्टीयरिंग कॉलम और साइड इंट्रूशन बीम और इंजन इमोबिलाइजर मिलेगा.

Advertisements

Updated On: June 4, 2020 10:51 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *