Marriage Anniversary Wishes: शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं और बधाई सन्देश

Marriage Anniversary Wishes in Hindi: ऐसे में अगर आप भी अपने किसी रिश्तेदारों को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई संदेश देना चाहते हैं, तो हम आपके इस खुशी के अवसर पर बहुत ही बेहतरीन शादी की सालगिरह स्टेटस लेकर आएं हैं.

Marriage Anniversary Wishes: शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं और बधाई सन्देश (Image Credit: Pixabay)
Marriage Anniversary Wishes: शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं और बधाई सन्देश (Image Credit: Pixabay)
Advertisements

Marriage Anniversary Wishes in Hindi: शादी की सालगिरह का दिन पति और पत्नी के लिए एक बहुत ही खास दिन होता है. इस दिन को खास बनाने के लिए पति और पत्नी मिलकर प्लान बनाते हैं और घर या बाहर अपने पुरे परिवार के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट करते है.

ऐसे में अगर आप भी अपने किसी रिश्तेदारों को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई संदेश देना चाहते हैं, तो हम आपके इस खुशी के अवसर पर बहुत ही बेहतरीन शादी की सालगिरह स्टेटस लेकर आएं हैं.

Advertisements

शादी की सालगिरह पर बधाई संदेश

  1. भगवान ने ऐसा जोड़ा बनाया जो मिल के रहे हर दम जैसे बाग में फूल, तोता-मैना और नदियों का संगम,बस इसी तरह आप एक- दूजे के संग जिंदगी का तराना गाते रहे आपकी ज़िंदगी हमेशा साथ और प्यार से महकती रहे..
  2. फूल से तुम महकते हो दिल तुम्हारा आबाद है ना,चांद से तुम चमकते हो रूह तुम्हारी शाद है ना,आज तुम्हारी सालगिरह देखो हमको याद है ना! Happy Marriage Anniversary!
  3. जिंदगी एक लंबा सफर है यार एक-दूजे का जीवन बनकर यार जिंदगी भर साथ निभाना, और खुशियों के साथ जीवन बिताना! शादी की सालगिरह मुबारक हो !
  4. महकता रहे जीवन आपका जैसे खुशबू गुलाब की, खुशियां मिले उतनी जितने तारे आसमान में, जोड़ी सलामत रहे तुम्हारी जिंदगी भर, इसी दुआ के साथ आपको शादी की सालगिरह मुबारक हो!
  5. सुबह हो या शाम स्नेह हर दिन बना रहेआपके जीवन का रथ यूं ही चलता रहे, शादी की सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं..
  6. हर दिन प्यार मोहब्बत से भरा हो खुशियों से जीवन को एक साथ बिताएं, मेरी तरफ से आपको हृदय की गहराइयों से शादी की सालगिरह मुबारक हो..
  7. थामें एक-दूजे का हाथ, बना रहे आपका सदा साथ, बधाई हो शादी की वर्षगाँठ !
  8. आप दोनों को शादी की सालगिरह बहुत-बहुत बधाई हो, मैं भगवान से आपके सुखी जीवन की कामना करता हूं.
  9. आपकी जोड़ी सलामत रहे जीवन में बेशुमार प्यार बहे, हर दिन आप ख़ुशी से मनाये यूंही एक होकर आप, ये जिंदगी बितायें आप दोनों से खुशियाँ एक पल के लिए भी ना छूटे, आपको शादी की सालगिरह की हार्दिक बधाई..
  10. आपका ये रिश्ता बड़ा ही प्यारा है, जिसे बेहद प्यार और समपर्ण से आपने सवारा है, बस इसी तरह आपकी जोड़ी यूं ही बनी रहें, सौ सालों तक यूंही सजी रहें, आपको विवाह की वर्षगांठ की अनन्त शुभकामनाएं
  11. भगवान का आशीर्वाद शादीशुदा जोड़ों पर, हमेशा बना होता है आशा करती हूँ आपका
    जीवन भी भगवान के आशीर्वाद से हमेशा भरा रहे. शादी मुबारक हो..
  12. प्यार का बंधन यूँ ही सदैव बना रहे, विश्वास आप दोनों का एक दूसरे पर टिका रहे,
    जीवन में आप दोनों के कभी दुःख ना आये,आपको शादी की बहुत बहुत शुभकामनाएं।
  13. आपकी जोड़ी सलामत रहे, जीवन में बेशुमार प्यार हो,
    हर दिन खुशियों का साथ हो, आपको शादी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं..

देश और दुन‍िया की सभी खबरों के लिए आप हमेंफ़ेसबुकऔरट्विटरपर फ़ॉलो करें. वीडियो देखने के लिए हमारे हमारेयूट्यूबचैनल को सब्सक्राइब करें.

Updated On: November 25, 2023 7:48 pm

Advertisements

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *