आईपीएल ख़िताब जीतने के बाद धोनी ने शेयर किया फैमिली फोटो, फैन्स को बोला धन्यवाद

रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खले गए आईपीएल 11 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया और ख़िताब अपने नाम कर लिया।

Advertisements

मुंबई: रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खले गए आईपीएल 11 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया और ख़िताब अपने नाम कर लिया।

हैदराबाद पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 179 रन 6 के नुक्सान पर बनाये वही धोनी के धुरंदरों ने 9 शेष रहते आठ विकेट से ये मैच जीत लिया। कल में मैच में चेन्नई के आल-राउंडर शेन वाटसन ने धुआँधार बैटिंग करके हैदराबाद के छक्के छुड़ा दिए. उन्होंने 57 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्कों की मदद से नाबाद 111 रन बनाए।

Advertisements

जीत के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ साक्षी और अपनी प्यारी बेटी जीवा के साथ फोटो शेयर किया और सभी फैंस को इस मैच की जीत के लिए धन्यवाद दिया। बता दे इस बार आईपीएल में धोनी का परफॉरमेंस भी शानदार रहा और आईपीएल के इस संस्करण में उन्होंने 455 रन बनाए।

Advertisements

बता दे, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल में तीसरी बार ख़िताब जितने में कामयाब रही. इससे पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने तीन बार आईपीएल की ख़िताब जीत चुकी है।

Updated On: June 28, 2020 6:30 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *