RCB का ये खिलाड़ी प्रिया प्रकाश वारियर को एक्‍सप्रेशंस में दे रहा है टक्‍कर, देखें वीडियो

कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 से बाहर हो गई है। और उनके लिए दुख की घडी है।

Advertisements

कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 से बाहर हो गई है। और उनके लिए दुख की घडी है। और टीम के प्‍लेऑफ में न पहुंच पाने से उनके फैंस भी काफी दुखी है।

लेकिन इसी बीच टीम के एक खिलाड़ी ब्रैंडन मैक्कुलम जो न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान है उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस की तुलना पिछले दिनों इंटरनेट सनसनी बन चुकीं मलयालम एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर से की जा रही है।

Advertisements

इस वीडियो को आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। और इस ट्वीट में लिखा- ”क्या ब्रैंडन मैक्कुलम प्रिया से करीबी प्रतिस्पर्धा करते हैं? एक्सप्रेशंस जो आपके दिल को पिघला दें।” शाम को राजस्थान रॉयल्स के साथ आरसीबी का मैच था। इस मैच में आरसीबी को ३० रनो से हार का सामना करना पड़ा और उसके बाद टीम का प्ले ऑफ से भी पत्ता काट गया। इस वीडियो को 13000 से ज्यादा बार देखा गया और 1000 से ऊपर लोगों ने लाइक किया गया है.

ब्रैंडन मैक्कुलम वायरल वीडियो यहाँ देखे

Advertisements

9 सेकेंड के इस वीडियो में ब्रैंडन मैककुलम एक फ्लाइट में खड़े होकर अपनी भौहें ऊपर उठाने की कोशिश करते है और इसकेबाद ये कहा जा रहा है कि वह प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल हुए एक्सप्रेशंस की नकल उतारने की कोशिश कर रहे है ।

बता दें कि पिछले दिनों प्रिया प्रकाश वॉरियर की फिल्म ‘ओरू आदार लव’ का एक छोटा से टीजर रिलीज किया गया था। प्रिया का यह वीडियो आते ही वायरल हो गया था और इसके बाद कई लोगों में उनके जैसे एक्सप्रेशंस की कोशिश करने की प्रतिस्पर्धा देखी गई थी।

Updated On: June 28, 2020 6:33 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *