विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर किया जिम का वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है वो कुछ न कुछ हमेशा शेयर करते रहते है. इसी कड़ी में आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ एक वीडियो पोस्ट की है.

Advertisements

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है वो कुछ न कुछ हमेशा शेयर करते रहते है. इसी कड़ी में आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ एक वीडियो पोस्ट की है. विराट कोहली को आईपीएल के दौरान खेलते हुए उनके गरदन में चोट लग गयी थी और अभी वो क्रिकेट से कुछ दिनों के लिए दूर हो गए है।

इस वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वर्क आउट कर रहे है और जिम में पसीना भी बहा रहे है। कोहली ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ट्रेनिंग टूगेदर मेक्स इट इवेन बेटर।’ वीडियो में विराट कह रहे हैं कि अनुष्का उनसे ज्यादा कार्डियो कर सकती हैं और वो काफी मजबूत हैं। ये दोनों एक दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करने का कोई भी मौका नहीं चूकते।

Advertisements

बता दे, विराट और अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। उसके बाद से ये दोनों हेमशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और एक दूसरे के फोटोज को पोस्ट करते रहते है। विराट कोहली जून में इंग्लैंड दौरे की तैयारी के लिए काउंटी क्रिकेट खेलने जाने वाले थे, लेकिन गर्दन में चोट के कारण वह नहीं जा सके।

वीडियो यहाँ पर देखे

Advertisements

Updated On: May 28, 2020 10:03 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *