विराट कोहली ने दिया पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज, देखे वीडियो

राठौड़ ने इस वीडियो को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को टैग करके उनको भी चैलेंज किया था। कोहली ने यह चैलेंज स्वीकार किया।

Advertisements

अभी हल ही में भारत में राज्य मंत्री और ओलम्पिक पदक विजेता राज्यवर्धन सिंह राठोड ने एक वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट किया था. जिसमे वो व्यायाम के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए एक नया प्रयोग किया था. और इस वीडियो को और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी.

राठौड़ ने इस वीडियो को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को टैग करके उनको भी चैलेंज किया था। कोहली ने यह चैलेंज स्वीकार किया। और इसे पूरा करते हुए तीन अन्य लोगों को इसमें टैग किया। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं।

Advertisements

कोहली ने ट्वीट किया, ‘’मैंने राज्यवर्धन राठौड़ सर का ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार कर लिया है. अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को चुनौती देना चाहूंगा.’’

Advertisements

बता दे, राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मंगलवार को पुशअप्स करते हुए अपना एक विडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था। उन्होंने इस विडियो में लोगों ने अपने ‘फिटनेस मंत्र’ का एक विडियो शूटकर उसे शेयर करने का आग्रह किया था। इस पोस्ट में उन्होंने बॉलिवुड ऐक्टर ऋतिक रोशन और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को भी टैग किया था।

बता दे भारत सरकार जब से सत्ता में आयी तब से वो योग को प्रमोट कर रही है और इसके प्रति लोगो को जागरूक भी बना रही है। प्रधानमंत्री अपने ‘मन की बात’ में हमेशा योग के बारे में कुछ न कुछ बताते रहते है। उनका एक वीडियो भी 3 डी योग वाला एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था सोशल मीडिया पर जिसमे वो लोगो से योग करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिखे।

Updated On: June 28, 2020 6:32 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *