IPL 2020: CSK के घटिया प्रदर्शन पर छलका रवींद्र जडेजा का दर्द, किया ये बड़ा ऐलान

IPL 2020: जडेजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हम जीत सकते हैं, हमें जीतना ही होगा, हम जीतेंगे. बता दें कि आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेआफ की रेस से बाहर होने से बचने के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने बाकी बचे सभी चारों मैच जीतने होंगे और फिर अन्य टीमों के परिणाम पर भी नजर रखनी होगी.

Advertisements

तीन बार की आईपीएल (IPL) चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) की टूर्नामेंट के मौजूदा सीजन में हालत बेहद खस्ता है. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की अगुआई में रिकॉर्ड आठ बार आईपीएल फाइनल में जगह बना चुकी ये टीम अपने दस में से सात मैच हार चुकी है. अंक तालिका में भी टीम की स्थिति बेहद खराब है जिसकी वजह से सीएसके सभी आठों टीमों में सबसे निचले स्थान पर है. चेन्नई के लचर प्रदर्शन के बाद अब टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सोशल मीडिया पर अपनी बात साझा की है.

म जीत सकते हैं, हमें जीतना ही होगा, हम जीतेंगे
दरअसल, रवींद्र जडेजा इस सीजन में वो खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस खराब सीजन में भी टीम के लिए संतोषजनक प्रदर्शन किया है. मगर अब उनका दर्द छलक आया है और उन्होंने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स् की जीत का ऐलान कर दिया है. जडेजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हम जीत सकते हैं, हमें जीतना ही होगा, हम जीतेंगे. बता दें कि आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेआफ की रेस से बाहर होने से बचने के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने बाकी बचे सभी चारों मैच जीतने होंगे और फिर अन्य टीमों के परिणाम पर भी नजर रखनी होगी.

Advertisements

धोनी पर आई एक के बाद एक कई मुसीबत
चेन्नई की टीम के लिए आईपीएल का ये सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं है. टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही टीम के कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया था. इसके बाद स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना और दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया. और अब आलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

पहले मुकाबले में मुंबई को दी थी मात
महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में दिग्गजों से सजी चेन्नई सुपरकिंग्स के लचर प्रदर्शन की वजह टीम का एकजुट होकर प्रदर्शन न कर पाना है. खुद कप्तान धोनी भी उम्मीदों के अनुसार खेल नहीं दिखा सके हैं. चेन्नई को अब अगले मुकाबले में शुक्रवार को टूर्नामेंट के इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस का सामना करना है. देखना दिलचस्प होगा कि चेन्नई की उम्मीदें इस मैच में हार के साथ दम तोड़ देंगी या फिर ये लोकप्रिय टीम टूर्नामेंट में बनी रहेगी. अच्छी बात ये है कि आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में हुई भिड़ंत में चेन्नई सुपरकिंग्स् ने मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से मात देकर अपने अभियान की शुरुआत की थी.

Advertisements

Source: TV9 Bharat

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहेंन्यूज़ आधारके साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newsaadhaarऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@news_aadhaarपर क्लिक करें.

Updated On: October 23, 2020 9:08 am

Advertisements

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *