IPL 2020: संन्यास लेने के बाद शेन वॉटसन ने फैंस को कहा धन्यवाद, देखें वीडियो

Shane Watson Retirement News: निराशा जनक प्रदर्शन के बाद टीम के ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) ने आईपीएल से भी संन्यास लेने का फैसला कर लिया है.

Advertisements

Shane Watson Retirement News: इंडियन प्रीमियर लीग(IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के निराशा जनक प्रदर्शन के बाद टीम के ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) ने आईपीएल से भी संन्यास लेने का फैसला कर लिया है.

शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से रिटायरमेंट लेने का फैसला कर लिया है. शेन वॉटसन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. वॉटसन ने लिखा कि संन्यास लेने का यह फैसला काफी कठिन होने वाला है लेकिन मैं पूरी कोशिश करूंगा.

Advertisements

शेन वॉटसन ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि “मैं वास्तव में इस अद्भूत सपने को जीने के लिए हमेशा आभारी हूं। शेन वॉटसन ने सभी का धन्यवाद किया है। वॉटसन 2018 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके है और अब फ्रैंचाइजी क्रिकेट को भी छोड़ने का फैसला कर लिया है.”

Advertisements

संन्यास लेने के बाद शेन वॉटसन ने इस अंदाज में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सभी फैन्स को कहा शुक्रिया, देखें VIDEO

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहेंन्यूज़ आधारके साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newsaadhaarऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@news_aadhaarपर क्लिक करें.

Updated On: November 3, 2020 6:04 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *