Race 3 का पहला गाना ‘हीरिये’ रिलीज हुआ, देखे जैकलीन का पोल डांस

Advertisements

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज स्‍टारर मोस्ट अवेटेड ‘रेस 3’ का पहला गाना ‘हीरिये’ रिलीज हो चुका है. इइसे सलमान और जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्माया गया है जिसमे वो दोनों एक डिस्‍को में डांस करते नजर आ रहे हैं.

रेमो डिसूजा ने रेस ३ फिल्‍म का निर्देशन ने किया है और डायरेक्‍शन से पहले रेमो डिसूजा कॉरियोग्राफी करते रहे हैं और ऐसे में रेमो ने सलमान से इस गाने में कुछ हद तक डांस भी कराने की कोशिश की है.

Advertisements

‘रेस 3’ के इस गाने को संगीत से सजाया है जाने माने सिंगर मीत ब्रदर्स ने दिया है और इसे गाने को पंजाबी सिंगर दीप मनी और नेहा भसीन ने गाया है. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस को गाने का बेसब्री से इंतजार था. दो दिन पहले ही रिलीज हुए ‘रेस 3’ का ट्रेलर अभी तक यूट्यूब पर पहली पॉजीशन पर ही बना हुआ है इस ट्रेलर पर १३ मिलियन व्यू है।

Race 3 trailer यहाँ देखे

Advertisements

सलमान इसमें गा रहे हैं, ‘हिरिए ने नशा तेरा करके ना पूछ हमें क्या हो गया…कि रांझा ये तबाह हो गया…’ गाना शानदार है और देखकर आपका मन भी थिरकने को करने लगेगा.

Advertisements

सलमान और जैकलीन फिल्‍म ‘किक’ में नजर आ चुके हैं और यह जोड़ी ‘हैंगओवर’ और ‘जुम्‍मे की रात’ जैसे गानों में भी डांस करते हुए दिख चुकी है. ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

आप भी देखें फिल्‍म ‘रेस 3’ का यह पहला गाना

Updated On: November 30, 2022 2:34 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *