अर्जुन तेंदुलकर का अंडर -19 में हुआ चयन, जाने सचिन ने क्या कहा

दुनिया के महान बल्लेबाज और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का श्रीलंका दौरे के लिए भारत की अंडर-19 में चयन हो गया है.

Advertisements

दुनिया के महान बल्लेबाज और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का श्रीलंका दौरे के लिए भारत की अंडर-19 में चयन हो गया है. अर्जुन को पहली बार टीम इंडिया की अंडर- 19 टीम में जगह मिली है। भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम को जुलाई में दो चार दिवसीय और पांच एक दिवसीय मुकाबला खेलने के लिए श्रीलंका का दौरा करना है। आॅलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर का चयन चार दिवसीय मैच के लिए किया गया है।

अर्जुन तेंदुलकर की उम्र 18 साल है। वह बाएं हाथ से मध्यम तेज गेंदबाजी करते हैं और बाएं हाथ से ही बल्लेबाजी भी करते हैं। अर्जुन की इस पहली बड़ी कामयाबी के बाद अर्जुन के पिता तेंडुलकर ने कहा, कि यह उसके (अर्जुन) जीवन का खास पड़ाव है।

Advertisements

अर्जुन तेंदुलकर के चयन के बाद उनके पिता सचिन तेंडुलकर ने अपने खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘हमें खुशी है कि अर्जुन को अंडर- 19 टीम में जगह मिली है। उसके क्रिकेट करियर में यह एक महत्वपूर्ण पड़ाव है। अंजली (तेंडुलकर) और मैं हमेशा अर्जुन की पसंद का सपॉर्ट करते हैं और उसकी कामयाबी की दुआ करते हैं।’

Advertisements

Updated On: June 28, 2020 6:18 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *