बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्विटर के जरिए दी जानकारी

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी Covid-19 वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. सलमान खान ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी.

Advertisements

जहां देश में कुछ दिनों से कोरोनावायरस (Coronavirus) का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लोग इस संक्रमण से बचने के लिए Covid-19 वैक्सीन की डोज भी ले रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी Covid-19 वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. सलमान खान ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी.

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, ‘आज मैंने टीके की पहली खुराक ली.’ आपको बता दें, सलमान खान की मुंबई के एक अस्पताल से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब, सलमान ने पुष्टि कर दी है कि उन्हें टीका लगाया गया है.

Advertisements

इसे पहले मंगलवार को बॉलीवुड के खलनायक यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी कोरोनावायरस (Coronavirus Vaccine) की डोज ली थी. जिसकी जानकारी खुद संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मैंने आज बेकेसी टीका केंद्र में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली.’

Advertisements

Entertainment NewsऔरLifestyle News in Hindiके लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारेTWITTERपेज से.

Updated On: March 25, 2021 9:33 am

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *