IPL के बीच विराट कोहली को याद आए स्कूल के दिन, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

IPL 2020: विराट कोहली ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके साथ एबी डिविलियर्स, मोहम्मद सिराज और देवदत्त पडिक्कल नज़र आ रहे हैं.

Advertisements

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कमान संभालने वाले विराट कोहली जितने एक्टिव क्रिकेट के मैदान पर नज़र आते हैं, उतने ही एक्टिव वो सोशल मीडिया पर भी रहते हैं. विराट आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ साझा करते रहते हैं. अब उन्होंने अपनी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर उन्हें अपने स्कूल के दिन याद आ रहे हैं.

विराट कोहली ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके साथ एबी डिविलियर्स, मोहम्मद सिराज और देवदत्त पडिक्कल नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में विराट ने लिखा, “ये तस्वीर मुझे स्कूल के दिनों की याद दिला रही है. चार लड़के एक ही क्लास के, और एबी (डिविलियर्स) वो बच्चा है, जिसने अपना होमवर्क कर लिया है और तैयार है और बाकी तीनों को पता है कि वो मुश्किल में हैं.”

Advertisements

आपको बता दें कि विराट कोहली की टीम के लिए आईपीएल 2020 अब तक बेहद शानदार रहा है. कोहली की सेना इस सीज़न शानदार प्रदर्शन कर रही है, जिसके दम पर उनकी टीम अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है. आरसीबी ने इस सीजन 10 में से सात मुकाबले जीते हैं और लय में नज़र आ रही है.

Advertisements

गौरतलब है कि आरसीबी ने अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेटों से करारी शिकस्त दी थी. मुकाबले में बैंगलोर के गेंदबाज़ों ने शानदार गेंदबाजी की और कोलकाता को 20 ओवर में 84 रनों से आगे नहीं बढ़ने दिया. बाद में छोटे से लक्ष्म को दो विकेट गंवाकर बैंगलोर ने 13.3 ओवर में ही हासिल कर लिया.

Source Link: ABP News

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहेंन्यूज़ आधारके साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newsaadhaarऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@news_aadhaarपर क्लिक करें.

Updated On: October 23, 2020 9:17 am

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *