Ind vs Eng: Rishabh Pant ने खेला ऐसा हैरतअंगेज शॉट, Twitter पर जमकर वायरल हो रहा ये Video

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया.

Advertisements

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया. ऋषभ पंत ने 62 गेंदों पर 78 रनों की तूफानी पारी खेली. पंत की पारी में 4 छक्के और 5 चौके शामिल रहे.

ऋषभ पंत ने अपनी पारी के दौरान 23वें ओवर की पहली गेंद पर इंग्लैंड के गेंदबाज आदिल राशिद को एक ऐसा शॉट जमाया, जिसे देख हर कोई दंग रह गया. पंत ने अजब अंदाज में डीप स्क्वायर लेग पर शॉट मारा.

Advertisements

इंग्लैंड के गेंदबाज आदिल राशिद ने गेंद लेग स्टंप की तरफ फेंकी थी, जिसपर पंत ने हैरतअंगेज शॉट खेला और चौका जड़ दिया. ऋषभ पंत के इस शॉट की हर जगह तारीफ हो रही है. ट्विटर पर पंत के इस शॉट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisements

बता दें कि तीसरे वनडे मैच में शिखर धवन, ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या ने अर्धशतक जमाए, लेकिन बड़ा स्कोर बनाने के प्रयास में भारत इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक मैच में 329 रन तक ही पहुंच पाया.

Source Link

India News,Entertainment NewsऔरLifestyle Newsin Hindi के लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारेFACEBOOKऔरTWITTERपेज से.

Updated On: March 28, 2021 8:17 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *