अमिताभ बच्चन को हॉलीवुड में मिला खास सम्मान, महानायक ने फैंस के साथ बांटी खुशी

हॉलीवुड फिल्मकार मार्टिन स्कॉर्सीज और क्रिस्टोफर नोलन ने फिल्म धरोहर के संरक्षण के क्षेत्र में दिए गए योगदान के लिए शुक्रवार को अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) की सराहना की.

Advertisements

हॉलीवुड फिल्मकार मार्टिन स्कॉर्सीज और क्रिस्टोफर नोलन ने फिल्म धरोहर के संरक्षण के क्षेत्र में दिए गए योगदान के लिए शुक्रवार को अमिताभ बच्चन की सराहना की. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन को FIAF Award से सम्मानित भी किया है.

डिजिटल माध्यम से आयोजित एक समारोह में बच्चन को एफआईएएफ पुरस्कार प्रदान किया गया.यह पुरस्कार इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म अर्काइव द्वारा प्रदान किया जाता है. वीडियो संदेश में स्कॉर्सीज ने कहा कि बच्चन ने भारत की फिल्मी धरोहर को संजोने में उल्लेखनीय काम किया है.

Advertisements

बता दें, अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे इसी 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, झुंड जैसी फिल्में शामिल हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति शो खत्म किया है और जल्द ही अगले सीजन की भी शुरुआत कर सकते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन कई दूसरे प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं.

Advertisements

India News,Entertainment NewsऔरLifestyle News in Hindiके लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारेFACEBOOKऔरTWITTERपेज से.

Updated On: March 20, 2021 12:08 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *