BMW ने भारत में लॉन्च किया M340i xDrive, जानिए कीमत

जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ने बुधवार को भारत में एम340आई एक्सड्राइव को लॉन्च किया है,

Advertisements

जर्मनी की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) ने बुधवार को कहा कि उसने भारत में एम340आई एक्सड्राइव (M340i xDrive) को लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 62.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसे चेन्नई प्लांट में बनाया गया है. इसका एम इंजन भी भारत में बनाया जाने वाला है.

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रांत पावा ने कहा, ”हम पहली बीएमडब्ल्यू एम340आई एक्सड्राइव को पेश कर उत्साहित हैं, जो भारत में स्थानीय स्तर पर निर्मित होने वाली सबसे तेज कार है.”

Advertisements

BMW M340i का इंटीरियर

कार के इंटिरियर्स लग्जरी है और ये बाकि हाई एंड बीएमडब्लयू कार से मिलते जुलते है. M340i वो भी फीचर्स मिलेंगो जो 3 सीरीज़ के हाईहर ट्रिम्स में मौजूद हैं. बीएमडब्ल्यू कार अपने Sheer Driving Pleasure के लिए जानी जाती है. इसिलिए सभी बीएमडब्ल्यू गाडियों में कोकपिट का फोकस ड्राइवर के तरफ होता है जो इसमें भी रिफलेक्ट होगा.

BMW M340i का इंजन

इसमें आपको ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस मिलेगी. इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेयर किया गया है और इसमें से पावर चारों व्हीलेस को जाती है via BMWs xDrive ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम. हालांकि इंटरनेशनली, एम340आई रियर व्हील ड्राइव लेआउट के साथ भी मौजूद है. हमने इसका स्पीड टेस्ट किया और ये 0-100 km की स्पीड 5 सेकंड़ में हासिल कर लेती है.

Advertisements

भारत में फिलहाल इसके दो पेट्रोल वेरिएंट मौजूद हैं 330i Sport और 330i M Sport trim. इसके अलावा 320d लग्जरी डिलेक्स डीजल इंजन के साथ मौजूद है.

Source Link

India News,Entertainment NewsऔरLifestyle Newsin Hindi के लिए देखेंNews Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारेFACEBOOKऔरTWITTERपेज से.

Updated On: March 11, 2021 9:36 am

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *