हीरो प्लेजर प्लस स्कूटी नए वेरिएंट में हुई लांच, जानें इसके फीचर्स और कीमत

Hero MotoCorp ने फेस्टिवल सीजन में अपनी स्कूटी रेंज में नई स्कूटी को लांच किया है. आज कंपनी ने अपने पॉप्युलर स्कूटर Pleasure Plus 110cc का प्लेटिनम वेरियंट लॉन्च किया है.

Advertisements

Hero MotoCorp ने फेस्टिवल सीजन में अपनी स्कूटी रेंज में नई स्कूटी को लांच किया है. आज कंपनी ने अपने पॉप्युलर स्कूटर Pleasure Plus 110cc का प्लेटिनम वेरियंट लॉन्च किया है. बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Maestro Edge 125 का स्टेल्थ एडिशन लॉन्च किया था. कंपनी ने प्लेजर प्लस का प्लेटिनम वेरियंट 60,950 रुपये में लॉन्च किया है जो स्कूटर के टॉप मॉडल से भी 2000 रुपये महंगा है.

इस वेरियंट में कंपनी ने कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं. स्कूटर का यह नया वेरियंट मैट ब्लैक फिनिश के साथ आता है जो देखने में पहले से काफी ज्यादा आकर्षक लगता है. यह स्कूटर ब्राउन कलर्ड इनर पैनल्स और ड्यूल टोन सीट के साथ आता है. मिरर्स को भी क्रोम ट्रीटमेंट दिया गया है जिससे इस स्कूटर को रेट्रो लुक मिलता है. इस स्कूटर में लो फ्यूल इंडिकेटर के रूप मे नया फीचर भी दिया गया है.

Advertisements

स्कूटी में नहीं होंगे ये बदलेगा

इस स्कूटी में कोई मकैनिकल बदलाव नहीं किया गया है. प्लेजर प्लस में XSens टेक्नॉलजी के साथ बीएस6 कम्प्लायंट 110cc, सिंगल-सिलिंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. यह इंजन 7000 rpm पर 8.04 bhp की पावर और 5500 rpm पर 8.7 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन CVT यूनिट से लैस है. कंपनी का दावा है कि बीएस4 मॉडल के मुकाबले बीएस6 प्लेजर प्लस 10 पर्सेंट ज्यादा माइलेज देता है.

7 कलर में है उपलब्ध

हीरो प्लेजर प्लस 7 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इनमें मिडनाइट ब्लैक, स्पोर्टी रेड, पोल स्टार ब्लू, पर्ल सिल्वर वाइट, मैट वर्नियर ग्रे, मैट मेटैलिक रेड और मैट ग्रीन शामिल हैं. हीरो के इस स्कूटर की मार्केट में टक्कर TVS Scooty Zest 110 से है. हालांकि, टीवीएस ने अभी अपना यह स्कूटर बीएस6 में अपडेट नहीं किया है. बीएस6 स्कूटी जेस्ट 110 जल्द लॉन्च होने वाली है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहेंन्यूज़ आधारके साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newsaadhaarऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@news_aadhaarपर क्लिक करें.

Updated On: January 5, 2021 5:14 pm

Advertisements

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *