IPL 2018: शेन वॉटसन की धुआंधार पारी से चेन्नई ने तीसरी बार ख़िताब अपने नाम किया

रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खले गए आईपीएल 11 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया और ख़िताब अपने नाम कर लिया।

Advertisements

मुंबई: रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खले गए आईपीएल 11 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया और ख़िताब अपने नाम कर लिया।

रविवार को खेले गए आईपीएल 2018 के फाइनल मैच में जहा चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को आठ विकेट से हरा कर ख़िताब अपने नाम कर लिया। इस जीत का श्रेय आल राउंडर शेन वाटसन को जाता है. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 57 गेंदों पर 117 नाबाद शतकीय पारी खेल कर चेन्नई सुपर किंग को तीसरी बार जीत का स्वाद चखा दिया।

Advertisements

शेन वॉटसन अपनी इस पारी में 11 चौके और आठ छक्कों की मदद से पूरा मैच ही पलट दिया और हैदराबाद को फाइनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Advertisements

हैदराबाद ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में चेन्नई के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य को चेन्नई ने वाटसन के दम पर 18.3 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। आईपीएल सीजन में दो शतक लगाने वाले चौथे बल्लेबाज भी बन गए हैं। शेन वाटसन ने इस आईपीएल सीजन में 15 मैचों में 39.64 की औसत से 555 रन बनाए।

‘मैन ऑफ द मैच’ वाटसन ने मैच के बाद कहा, ‘यह विशेष सीजन रहा है। पिछले सीजन के बाद मौका मिलना मेरे लिए अविश्वसनीय था। आज रात मेरे लिए सभी चीजें अच्छी रहीं। लेकिन इस बड़े मैच में यह पारी खेलना मेरे लिए विशेष रहा।’

Updated On: June 28, 2020 6:29 pm

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *